September 23, 2024

जिन्हें विकास अच्छा नहीं लग रहा, वह दंगा भड़काना चाहते हैं-सीएम योगी

हाथरस मामले के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है। योगी ने कहा, जिन्हें विकास अच्छा नहीं लग रहा है, वह जातीय और सांप्रदायिक दंगा भड़काना चाहते हैं।

इन दंगों की आड़ में उन्हें राजनीतिक रोटियां सेंकने का अवसर मिलेगा, इसलिए वे नित नए षड्यंत्र करते हैं, इन षड्यंत्रों के प्रति पूरी तरह आगाह होते हुए हमें विकास की प्रक्रिया को तेजी से आगे बढ़ाना है।

इससे पहले सीएम योगी ने शनिवार को ट्वीट किया था, हाथरस की दुर्भाग्यपूर्ण घटना और जुड़े सभी बिंदुओं की गहन पड़ताल के उद्देश्य से @UPGovt इस प्रकरण की विवेचना केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के माध्यम से कराने की संस्तुति कर रही है। इस घटना के लिए जिम्मेदार सभी लोगों को कठोरतम सजा दिलाने के लिए हम संकल्पबद्ध हैं। 

हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद अब विपक्षी राजनीतिक पार्टियां सरकार पर जमकर निशाना साध रही हैं। पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए देशभर में उबाल देखने को मिल रहा है। रविवार को दिन में समाजवादी पार्टी और आरएलडी के कार्यकर्ताओं ने हाथरस में सरकार और पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। 

कार्यकर्ताओं ने इस दौरान गाड़ियों पर पथराव भी किया, जिसमें कई पुलिस कर्मी घायल भी हुए। पुलिस ने स्थिति को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज कर स्थिति को संभाला। सपा कार्यकर्ता पीड़िता के गांव में घूसने की कोशिश कर रहे थे, जिसे लेकर पुलिस ने बल का प्रयोग किया। पुलिस के मुताबिक कई प्रदर्शनकारियों ने पत्थरबाजी की, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए। 


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com