September 22, 2024

अमीषा पटेल का बड़ा आरोप, कहा- जिस उम्मीदवार का करने गई थी प्रचार वही करना चाहता था रेप !

बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत आज राज्य के 16 जिलों के 71 सीटों पर वोटिंग हो रही है। वहीं दूसरे और तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अमिषा पटेल ने चिराग पासवान की पार्टी के एक उम्मीदवार पर संगीन आरोप लगा है। अमीषा पटेल का कहना है कि वो जिस शख्स के लिए चुनाव प्रचार करने गई थी वही उनके साथ रेप करना चाहता था।

Amisha Patel

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेला का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिससे राज्य में चुनावी पारा और भी चढ़ गया है। इस ऑडियो में एलजेपी उम्मीदवार पर संगीन आरोप लग रहे हैं। इस ऑडियो में बोलनी वाली महिला खुद को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल बता रही है। उन्‍होंने कहा कि उनके साथ रेप भी हो सकता था। हालांकि, NEWS 24 इस वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला के अमिषा पटेल होने की पुष्टि नहीं करता है।

Amisha Patel

दरअसल, 26 अक्टूबर को अमीषा पटेल औरंगबाद के ओबरा विधानसभा सीट से एलजेपी उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में प्रचार के लिए आई थीं। सोमवार को ओबरा से एलजेपी के प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में सनरूफ कार से रोड शो भी किया था। इस दौरान कई जगहों पर फूलों की बारिश करते हुए अमीषा पटेल और डॉ प्रकाश चंद्रा का स्वागत किया गया था। अब इस ऑडियो में अमीषा पटेल ने कहा है कि उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा एक नम्बर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने की कोशिश की।

Amisha Patel

अमीषा ने कहा है कि मेरा बिहार आने का अनुभव काफी बुरा रहा है। मेरे साथ रेप हो सकता था। मैं न तो सही ढंग से सो सकी और न ही खा सकी। मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई। 

Amisha Patel

अमीषा पटले ने एलजेपी उम्मीदवार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे कहा गया कि गांव में अकेले छोड़ दूंगा मर जाओगी। मुझे 2 बजे की मुम्बई के लिए फ्लाइट भी नहीं पकड़ने दी गई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com