September 22, 2024

हरियाणा: पुजारी पर क्रिकेट बैट से हमला, हालत बिगड़ने पर मथुरा के अस्‍पताल में कराया भर्ती, वीडियो वायरल

एक पुजारी का क्रिकेट बैट के साथ बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। घटना हरियाणा के फतेहाबाद जिले के भट्टू कलां ब्लॉक के ढाबी कलां गांव में हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के एक गांव के निवासी कैलाश शर्मा के रूप में पहचाने जाने वाले 26 वर्षीय पुजारी पिछले दो साल से भट्टू कलां में अपने चचेरे भाई रामजी के साथ रहते थे। छह महीने पहले, शर्मा को गांव ढाबीकलान के एक पुजारी के रूप में नियुक्त किया गया था।

सोमवार को गांव के कुछ युवकों ने पुजारी पर हमला किया। हमलावरों ने पुजारी पर क्रिकेट बैट से हमला किया, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गया हैं। वीडियो में, एक शख्स बेरहमी से पुजारी पर भारी क्रिकेट बैट से हमला करते हुए दिखाई दे रहा है, जबकि पुजारी दर्द से कराहता है और अपनी जान की गुहार लगाता रहता है।

https://twitter.com/ShubhamSharm11/status/1324025416206618625

कथित तौर पर ग्रामीण शर्मा की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे और उन्हें हमलावरों के चंगुल से बचाया। बाद में ग्रामीणों ने पुजारी के परिवार को सूचित किया। सूचना मिलने पर, पुजारी के चचेरे भाई और पिता चरणदास गांव पहुंचे।

घटना का वीडियो देखकर पुजारी का परिवार बुरी तरह से डर गया। पुजारी के पिता ने उन्हें हरियाणा में तत्काल इलाज कराने के बजाय मध्य प्रदेश के एक अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया। हालांकि, शर्मा की हालत बिगड़ने के कारण उन्हें मथुरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

घायल के पिता चरण दास ने कहा कि उनके बेटे पर क्रूर तरीके से हमला किया गया है और वे चाहते हैं कि हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर शिकायत दर्ज की जाएगी।

उधर, थाना प्रभारी राजपाल ने कहा कि उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस उस वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है, जो वायरल हुआ है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com