September 22, 2024

पश्चिम बंगाल: प्रशांत किशोर ने किया ऐलान- दहाई अंकों में आई भाजपा की सीटें तो छोड़ दूंगा ट्विटर

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति गर्म है। एक ओर जहां भाजपा केंद्रीय नेतृत्व बंगाल फतह करने के मिशन पर लग गया है। वहीं टीएमसी भी अपना किला बचाने के लिए मुस्तैद है। इस बीच तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट करके करके कहा कि यदि भाजपा दहाई का आंकड़ा पार करती है तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा।

प्रशांत किशोर ने सोमवार को ट्वीट किया कि मीडिया का एक वर्ग भाजपा के समर्थन में माहौल बनाने का प्रयास कर रहा  है, इससे स्पष्ट है कि बीजेपी दहाई के आंकड़े के लिए संघर्ष कर रही है। यदि बंगाल में बेहतर प्रदर्शन करती है तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा।

वहीं प्रशांत किशोर के इस ट्वीट पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा की बंगाल में जो सुनामी चल रही हैं, सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा। भाजपा की बंगाल में जो सुनामी चल रही हैं, सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा।

गौरतलब है कि बीजेपी के लिए मिशन बंगाल काफी महत्वपूर्ण है। लिहाजा केंद्रीय नेतृत्व लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह ने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। शाह ने कहा कि बीजेपी बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीत रही है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com