September 23, 2024

राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने देशवासियों को दी नववर्ष की बधाई

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए साल के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दीं। राष्ट्रपति कोविंद ने शांति और सद्भावना को बढ़ावा देने वाले प्रेम, करुणा और समावेशी समाज के निर्माण के लिए मिलकर काम करने का आह्वान किया।

संदेश में राष्ट्रपति कोविंद ने कहा कि हर नया साल एक नई शुरुआत करने का अवसर प्रदान करता है। राष्ट्रपति भवन के बयान के अनुसार, व्यक्तिगत और सामूहिक विकास के लिए हमारे संकल्प पर जोर देता है।

उन्‍होंने कहा, “यह मुश्किल समय COVID-19 की स्थिति से उत्पन्न हुआ है, जो हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है। यह सांस्कृतिक मूल्यों को मजबूत करने का भी समय है। आप सभी सुरक्षित और स्वस्थ रह सकते हैं, और हमारे देश की प्रगति के सामान्य लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए नए सिरे से ऊर्जा के साथ आगे बढ़ सकते हैं।”

पने संदेश में राष्ट्रपति ने कहा, “नए साल के अवसर पर मैं भारत और विदेशों में रहने वाले हमारे सभी साथी नागरिकों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।”

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी नए साल के पहले दिन देश को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कामना की आशा और कल्याण की भावना प्रबल हो सकती है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “आप को 2021 की शुभकामनाएं! इस वर्ष अच्छा स्वास्थ्य, आनंद और समृद्धि लाएं। आशा और कल्याण की भावना प्रबल हो।”


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com