September 22, 2024

मुरादाबाद: कोरोना वैक्सीन से नहीं, हार्ट अटैक से हुई थी वार्ड बॉय की मौत

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कोरोनावायरस वैक्सीन लगने के बाद रविवार को 46 साल के महिपाल सिंह की मौत हो गई. महिपाल सिंह मुरादाबाद के जिला अस्पताल में वार्ड बॉय का काम करते थे, जिन्हें शनिवार, 16 जनवरी को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई थी. वैक्सीन लगाए जाने के बाद महिपाल अपने घर चले गए थे. रविवार को अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई.

महिपाल की हालत को देखते हुए उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. महिपाल के परिजनों का आरोप है कि वैक्सीन लगाने की वजह से ही उसकी मौत हुई है. परिजनों के आरोपों पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी एम.सी. गर्ग ने कहा कि महिपाल सिंह की मौत कोरोना वायरस वैक्सीन की वजह से नहीं हुई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि महिपाल की मौत हार्ट अटैक से हुई है.

इस पूरे मामले में मुरादाबाद के डीएम राकेश सिंह ने कहा है कि वैक्सीन की वजह से महिपाल की मौत की अफवाह उड़ाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. चिकित्सा अधिकारी गर्ग ने बताया कि रविवार को महिपाल अचानक बीमार पड़ गया था. उन्हें सीने में जकड़न और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत थी. इतना ही नहीं, उन्हें पहले से निमोनिया भी था और उसका इलाज भी चल रहा था.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com