September 22, 2024

पश्चिम बंगाल का विकास तभी होगा, जब ममता जाएंगी और कमल खिलेगा: जेपी नड्डा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोक दिी है। आज बंगाल के खड़गपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ‘चा-चक्र’ (चाय पर चर्चा) कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी मौजूद रहे।

इसके बाद नड्डा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए सूबे की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया। उन्‍होंने कहा, ‘जो मां, माटी, मानुष के नाम पर जीत कर आते हैं वो लोग तानाशाही, तुष्टीकरण करते हैं। गरीब किसान भाई जिनके विकास के बारे में सोचना चाहिए था, उनके लिए कुछ नहीं किया गया। जिस तरीके से गरीब भाईयों के साथ अन्याय हुआ है ये ज़्यादा दिन नहीं चलेगा। आगे चुनाव आएगा और ममता जी को जाना होगा।’

बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा कि कमल आगे का रास्ता है, यह बंगाल में विकास लाएगा। हाल ही में मोदी जी ने रिफाइनरी परियोजना के लिए 4700 करोड़ रुपये, राजमार्गों के लिए 25,000 करोड़ रुपये समर्पित किए। यह सब विकास तभी संभव होगा जब ममता जी जाएंगी और कमल की पत्तियां खिलेंगी।

नड्डा पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस सरकार को सत्ता से बेदखल करने के प्रयास में परिवर्तन यात्रा के तहत चलाए गए रथ को हरी झंडी दिखाएंगे। पहली यात्रा शनिवार को नादिया जिले के नद्वीप से नड्डा द्वारा शुरू की गई थी।

पश्चिम बंगाल में इस साल अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। हालांकि इस बार ममता बनर्जी को प्रदेश में बीजेपी से कड़ी चुनौती मिल रही है। इसके साथ ही मुस्‍लिम वोटों में सेंध लगाने के लिए ओवैसी की पार्टी भी बंगाल चुनावों में लड़ रही है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com