September 22, 2024

सीएम त्रिवेंद्र के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2022 का विधानसभा चुनाव: सुरेश भट्ट

देहरादून: 2022 में होने जा रहे उत्तराखंड विधानसभा के चुनाव का शखंनाद हो चला है। दिल्ली से लेकर प्रदेश के कई बड़े बीजेपी के नेता पहले ही मौजूदा सीएम त्रिवेंद्र रावत के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कह चुके हैं। इसी फेहरिस्त में बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने भी आगामी विधानसभा चुनाव सीएम त्रिवेंद्र रावत के चेहरे पर लड़ने की बात कही है।

प्रदेश महामंत्री भट्ट ने कहा, कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जनता के हित में दिन रात काम कर रहे हैं और उन्हीं के नेतृत्व में 2022 का चुनाव लड़ा जाएगा, जिसमें बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ फिर से सरकार बनाएगी।   

भट्ट ने कहा केंद्र और राज्य सरकारी की जनकल्याणकारी योजनाओं का सीधा फायदा उत्तराखंड को मिला। डबल इंजन की सरकार से जनता को काफी फायदा हो रहा है और ऐसे में 2022 में कोई भी दल बीजेपी के सामने टिकता हुआ नही दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें शनिवार को दिल्ली से देहरादून आए केंद्रीय पर्यवेक्षकों ने भी त्रिवेंद्र रावत पर भरोसा जताया है और उन्हों 2022 की कमान सौंपी है। कोर ग्रुप की बैठक में त्रिवेंद्र सरकार के 4 साल बेमिसाल को लेकर काफी चर्चाएं हुईं जिसमें सभी ने एक स्वर में त्रिवेंद्र को 2022 विधानसभा चुनाव का नेतृत्व को लेकर हामी भरी।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com