September 22, 2024

बड़ी खबर: सीएम रावत दिल्ली रवाना, सरकार के 4 साल पर केंद्रीय मंत्रियों को उत्तराखंड आने का देंगे न्योता

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। सीएम रावत सरकार के चार साल कार्यक्रम को लेकर केंद्रीय मंत्रियों को उत्तराखंड आने का न्योता देंगे। इसके साथ ही त्रिवेंद्र बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकारी पहले ही उत्तराखंड आने का न्योता स्वीकार चुके हैं।

प्रदेश सरकार आगामी 18 मार्च को अपने चार वर्ष पूरे करने जा रही है। उत्तराखंड सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रदेश के सभी विधानसभाओं में “विकास के 4 साल: बातें कम काम ज्यादा” कार्यक्रम का आयोजना होगा। जिसको लेकर प्रदेश सरकार सभी तैयारी भी कर चुकी है। इसी को लेकर त्रिवेंद्र रावत दिल्ली जा रहे हैं, जिसमें वो केंद्रीय नेताओं से शिष्टाचार भेंट करेंगे और उन्हें उत्तराखंड आने का न्योता देंगे।

त्रिवेंद्र सरकार पहले ही सुनिश्चित कर चुकी है, कि जनता तक सभी विकास योजनाओं का लाभ पहुंचे साथ ही उनको जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में पता चले। राज्य सरकार ने कई विकास योजनाएं पिछले 4 वर्ष में पूरी की है, जिसका फायदा सीधे तौर पर जनता को मिला है।

आपको बता दें शनिवार को भी देहरादून में बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक हुई थी जिसमें पर्यवेक्षक रमन सिंह, दुष्यंत कुमार समेत अन्य नेतागण और पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में त्रिवेंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने को लेकर चर्चा हुई।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com