September 22, 2024

SGRR के कुलपति ने लगाया कोरोना का टीका, वैज्ञानिकों के काम को सराहा

देहरादून: श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. यू.एस. रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राह पर चलते हुए कोरोना वैक्सीन को जन-जन तक पहुंचाने की मुहिम को आगे बढ़ाते हुए वैक्सीन लगवाई। कुलपति डॉ. यू.एस. रावत ने महंत इंद्रेश अस्पताल में कोविड वैक्सीन लगवाई।

कुलपति ने कहा कि कोविड-19 का टीका पूरी तरह से सुरक्षित है और सभी लोग बिना किसी भय और आशंका के टीका जरूर लगवाएं। उन्होंने कहा कि टीका लगने के बाद भी सभी लोगों को आवश्यक सुरक्षा उपायों और नियमों का पालन जरुर करना चाहिए। उन्होंने सभी स्टाफ से अपील की कि वे अपनी बारी आने पर टीका जरूर लगवाएं।

इस मौके पर उन्होंने यह संदेश भी दिया कि पिछला वर्ष देश के लिए हर दृष्टि से काफी संघर्षपूर्ण और जटिल रहा। जटिलताओं में भी हमारे देश के वैज्ञानिकों ने सकारात्मक सोच के तहत अभूतपूर्व प्रयास किए और कोविड-19 को हराने वाली वैक्सीन का निर्माण किया। उन्होंने कहा की पूरे राज्य के लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए और कोरोना से बचाव के लिए आगे आना चाहिए।

भारत सरकार द्वारा कोविड से बचाव के लिए वैक्सीन को पूरे देश में हर व्यक्ति तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन तरह-तरह की अफवाहें भी फैल रही हैं। जिसको लेकर कुलपति रावत ने वैक्सीन लगवाई।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com