September 21, 2024

कोरोना संक्रमित तीरथ ने कोविड पॉजिटिव हरीश रावत के स्वस्थ होने की करी कामना

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। हरीश रावत को चिकित्सकों द्वारा दिल्ली एम्स के लिये रैफर किये जाने पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अधिकारियों को एयर एम्बुलेंस उपलब्ध कराने के निर्देश दिये ताकि हरीश रावत दिल्ली एम्स में उपचार हेतु जा सकें।

मुख्यमंत्री ने दिल्ली स्थित राज्य के स्थानिक आयुक्त को दिल्ली में एम्स प्रबंधन और चिकित्सकों से समन्वय कर सभी जरूरी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि ईश्वर से उनकी यही प्रार्थना है कि हरीश रावत शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन में अपना योगदान दे सकें।

आपको बता दें बुधवार को हरीश रावत कोरोना संक्रमित हुए थे, उनके साथ उनकी पत्नी, बेटी और स्टॉफ के दो सदस्य भी पॉजिटिव पाए गये थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी साझा की थी। इसके साथ ही उन्होंने संपर्क में आए सभी लोगों को कोरोना जांच करने के लिए भी कहा।

तीरथ सिंह रावत भी कोरोना संक्रमित हैं, उनकी 22 मार्च को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। तीरथ डॉक्टर्स की निगरानी में होम आइसोलेशन में हैं। वो सभी सरकारी काम अपने घर से ही कर रहे हैं।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com