September 22, 2024

एंटीलिया विस्फोटक केस में बड़ा खुलासा, इसलिए दोबारा स्कॉर्पियो के पास गया था सचिन वाजे

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर खड़ी हुई स्कॉर्पियो गाड़ी में विस्‍फोटक मामले की जांच एनआईए कर रही है, जिसमें रोज नई-नई जानकारी सामने आ रही है। स्कॉर्पियो के पास सचिन वाजे के जाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद एनआईए ने उसे गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अब इस बात को लेकर खुलासा हुआ है कि सचिन वाजे दोबारा स्कॉर्पियो के पास क्‍या करने गया था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सचिन वाजे स्कॉर्पियो में धमकी भरा खत रखना भूल गया था और इसीलिए वह एक बार फिर से एंटीलिया के पास रात में गया था, लेकिन वह सीसीटीवी में कैद हो गया। 25 फरवरी की रात को CCTV में दिखाई दे रहा लंबे कुर्ते पहना शख़्स NIA के मुताबिक, सचिन वज़े है। शायद इसीलिए NIA ने इस पूरी घटना का रिक्रिएशन भी करवाया था।


NIA सूत्रों की माने तो स्कॉर्पियो कार को पार्क करने के बाद सचिन वाजे दोबारा से इनोवा कार से एंटीलिया जाता है, क्योंकि जिस स्कोर्पियो कार को उसने पार्क किया था, उसमें वह धमकी भरा ख़त रखना ही भूल गया था।


NIA सूत्रों के मुताबिक, स्कॉर्पियो कार पार्क करने के बाद इनोवा कार से सचिन वज़े ठाणे लौट जाता है, लेकिन तभी उसे याद आता है कि वो इनोवा कार में धमकी भरा ख़त रखना भूल गया है। इस लिए इनोवा कार की नंबर प्लेट को दोबारा बदला जाता है और फिर सचिन वाजे एंटीलिया आकर वो धमकी भरा ख़त स्कॉर्पियो कार में रख कर वापस लौट जाता है।


इस बार इनोवा कार का नंबर बदल कर MH10 AZ0304 कर दिया जाता है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com