September 22, 2024

तमिलनाडु: हेलीकॉप्टर-कार-तीन मंजिला मकान और चांद की सैर, निर्दलीय प्रत्याशी के गजब वादे

तमिलनाडु के मदुरै दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र के एक निर्दलीय प्रत्याशी थुलम सरवनन ने वहां की जनता से गजब के वादे किए हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं हर घर के लिए एक हेलीकॉप्टर व कार, तीन मंजिला इमरात और चांद की सैर करवाने का वादा करता हूं।’ इतनी ही नहीं, उन्होंने आगे कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या यह सब संभव है। मुझे विश्वास है। यह संभव है लेकिन हमें थोड़ा अतिरिक्त खर्च करना होगा।

इससे पहले यहां के इरोड जिले के मोदाक्कुरिचि विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सीके सरस्वती ने जरूरतमंदों को मुफ्त में घुटने की सर्जरी कराने की पेशकश की हैं। 76 वर्षीय सरस्वती पेशे से डॉक्टर हैं। उन्होंने निर्वाचित होने पर अपने निर्वाचन क्षेत्र में रहने वाले लोगों को स्वस्थ बनाने, धार्मिक पुस्तकों एवं नैतिक ज्ञान के जरिए युवाओं को जागृत करने, प्रतिभा को मौका देने खासतौर पर गांवों में, एवं रोजगार सुनिश्चित करने का वादा किया है।

डॉ.सरस्वती ने भाजपा द्वारा किए गए वादों के अलावा सरस्वती ने अपने खर्चे पर जरूरतमंदों के घुटने का ऑपरेशन कराने का भी वादा किया है। समाचार एजेंसी पीटीआई से उन्होंने कहा, ‘मैंने इस निर्वाचन क्षेत्र में कई लोगों से सुना कि उन्हें घुटने की समस्या है लेकिन गरीबी के कारण वे मंहगा इलाज नहीं करवा पा रहे हैं। चुनाव के बाद पीड़ित व्यक्ति मेरे अस्पताल आ सकते हैं और उनकी मुफ्त में घुटने की सर्जरी की जाएगी।’


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com