September 22, 2024

‘भाजपा चुनाव जीतने की मशीन नहीं, देशवासियों के दिल जीतने वाला एक अविरल अनवरत अभियान’

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कहा कि भाजपा चुनाव जीतने की मशीन नहीं बल्कि देश और देशवासियों का दिल जीतने वाला एक अविरल अभियान है। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा अगर चुनाव जीते तो चुनाव जीतने की मशीन कहा जाता है, लेकिन दूसरे अगर चुनाव जीते तो पार्टी की वाहवाही, नेता की वाहवाही, न जाने क्या-क्या कहा जाता है। इस तरह के 2 मापदंड हम देख रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि सच्चाई ये है कि भाजपा चुनाव जीतने की मशीन नहीं, देश और देशवासियों का दिल जीतने वाला एक अविरल अनवरत अभियान है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम 5 साल तक इमानदारी से जनता की सेवा करते हैं, सरकार में हों तब और सरकार में न हो तब भी, हर परिस्थिति में हम जनता से जुड़े रहते हैं। जनता के लिए जीते रहते हैं और सच्चाई ये है कि हम कभी गर्व नहीं करते कि हमारा दल जीता, हम हमेशा इस बात का गर्व करते हैं कि देश के लोगों ने हमें जिताया। हमारी पार्टी में भी एक टिप ऑफ आइसवर्ग है, यह अखबारों और टीवी पर दिखता है, लेकिन इनकी संख्या बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन एक बहुत बड़ी संख्या जो नजर नहीं आती है, भाजपा के उन कार्यकर्ताओं की है जो आम तौर पर दिखाई नहीं देती लेकिन वो जमीन पर रहकर काम करती है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com