September 22, 2024

बड़ी खबर: रणजीत रावत के खिलाफ रतूड़ी ने खोला मोर्चा, कहा रणजीत को कांग्रेस से बाहर करो

देहरादून। राहुल प्रियंका सेना हरीश रावत को लेकर पूर्व विधायक रणजीत की की बयानबाजी के खिलाफ खुलकर सामने आ गई है। राहुल प्रियंका सेना के प्रदेश प्रवक्ता विजय रतूड़ी ने सोशल मीडिया के जरिए रणजीत रावत के उस बयान की जमकर निंदा की है। गौरतलब है कि कभी रणजीत रावत पूर्व सीएम हरीश रावत के दाहिने हाथ माने जाते थे। हरीश रावत सरकार में उन्हें सुपर सीएम का रुतबा तक हासिल था। सियासी गलियारों में चर्चा रहा करती थी कि एक बार प्रदेश की नौकरशाही हरीश रावत के आदेशों की नाफरमानी तो कर सकती है लेकिन रणजीत रावत के आदेश को कभी नहीं टाल सकती। उन्हें हरीश रावत का हनुमान भी कहा जाता था।

समय बदला और हरीश रावत और रणजीत रावत के बीच में तल्खियां आने लगी। अब उनके बीच नाराजगी की खाई इतनी बढ़ गई है कि पूर्व विधायक रणजीत खुलकर हरीश रावत के खिलाफ बयानबाजी करने लगे। हालात ये हैं कि रणजीत रावत व्यक्तिगत टिप्पणी करने से भी नहीं चूक रहे हैं। उधर हरीश रावत की ओर से रणजीत रावत के बयानों को लेकर कोई बयान भी नहीं आ रहा है। लेकिन पार्टी में हरीश रावत के समर्थक खुलकर रणजीत रावत के खिलाफ मैदान में आ गये हैं।

इस क्रम में राहुल प्रियंका सेना के प्रदेश प्रवक्ता विजय रतूड़ी ने पूर्व विधायक रणजीत रावत के बयानों की जमकर निंदा की। विजय रतूड़ी ने कहा कि रणजीत रावत का बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि उनके इस बयान ने कांग्रेस पार्टी को शर्मसार किया है। उनको अपने इन बयानों के लिए माफी मांगनी चाहिए। जानकारों की माने तो सल्ट उपचुनाव में टिकट गंगा पंचोली को दिलाना रणजीत रावत को नागवार गुजरी है। रणजीत रावत सल्ट विधान सभा से अपने पुत्र बिक्रम रावत को टिकट दिलाना चाहते थे। लेकिन हरीश रावत के हस्तक्षेप के चलते ये टिकट पार्टी ने गंगा पंचोली को दे दिया।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com