September 23, 2024

अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक फायदे के लिए पीएम मोदी के साथ निजी बैठक की बात को सार्वजनिक किया? लगा आरोप

कोरोना की वजह से 10 सबसे त्रस्त राज्यों के मुख्यमंत्रियों साथ पीएम मोदी की बैठक के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  ने पीएम मोदी से जो बातें कही हैं उन्हें टीवी चैनलों पर लाइव दिखाया गया है। जिसको लेकर आपत्ति जताई जा रही है। सरकारी सूत्रों के अनुसार पहली बार प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्रियों के बीच बैठकों की बातचीत को लाइव टीवी पर दिखाया गया है। सरकारी सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के साथ जो बातें कही वे राजनीति से प्रेरित और जिम्मेदारी से भागने वाली थीं।

पीएमओ के सूत्रों के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना के मुद्दे पर पीएम-सीएम कॉन्फ्रेंस के मंच का इस्तेमाल राजनीति के लिए किया है। सूत्रों के अनुसार केजरीवाल ने तथ्य जानते हुए भी कांन्फ्रेंस के मंच से वैक्सीन की कीमत को लेकर झूठ फैलाया। सूत्रों के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ऑक्सीजन को एयरलिफ्ट करने का मुद्दा उठाया लेकिन उन्हें पता नहीं था कि पहले से ही ऑक्सीजन एयरलिफ्ट की जा रही है। सूत्रों के अनुसार अरविंद केजरीवाल ने रेलवे की ऑक्सीजन एक्सप्रेस के बारे में बातें कही लेकिन रेलवे का कहना है कि इसको लेकर उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री की तरफ से कोई संपर्क नहीं किया गया।

सूत्रों ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल राजनीति के निम्न स्तर तक गिर गए हैं क्योंकि उनके जरिए पहली बार प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों के बीच होने वाली गोपनीय वार्ता को टीवी पर चलाया गया। सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल का पूरा भाषण समस्या के किसी हल को नहीं बता रहा था बल्कि भाषण राजनीति से प्रेरित और जिम्मेदारियों से भागने वाला था।

 


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com