September 22, 2024

मुलाकातः राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी०एल०संतोष ने की पूर्व सीएम से “गुप्त मीटिंग”, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी०एल०संतोष ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से उनके डिफेंस कालोनी आवास पर एक दिन पूर्व मुलाकात की। अचान गुपचुप मीटिंग से त्रिवेन्द्र विरोधियों में बेचेनी शुरू हो गयी है। त्रिवेन्द्र सिंह रावत को भलेही प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से हटना पड़ा हो, लेकिन बीजेपी के राष्ट्रीय नेता इस बात से भी अंजान नही है कि प्रदेश में टीएसआर-1 ने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का जो माॅडल बनाया है विस चुनाव 2022 को फतह करने के लिये उससे बेहतर बीजेपी के पास ओर दूसरा कोई माॅडल फिलहाल नही है। यही वजह है कि एक बार फिर राष्ट्रीय संगठन ने त्रिवेन्द्र सिंह रावत से प्रदेश में बिजेपी की वापसी के लिये मंथन शुरू कर दिया है।

बृहस्पतिवार को पूर्व सीएम रावत के निजी आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी०एल०संतोष की मुलाकात को सामान्य मुलाकात नही कहा जा सकता है। जिस प्रकार से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कोशिक द्वारा कहा गया है कि सीएम तीरथ सिंह रावत चुनाव कहा से और कब लडेंगे इसका फैसला कोरोना के समाप्त होने पर होगा। जिससे प्रदेश की राजनीति में कई प्रकार की चर्चा शुरू हो गयी है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी०एल०संतोष की पूर्व सीएम रावत से तकरीबन एक घंटे हुयी गुप्त मीटिंग ने प्रदेश की राजनीति में नई चर्चा शुरू कर दी है।

सूत्रों की माने तो इस दौरान दोनों नेताओं के बीच उत्तराखण्ड की राजनीति पर सौहार्दपूर्ण परिचर्चा हुई। माना जा रहा है कि पार्टी नेतृत्व त्रिवेन्द्र रावत के सरकार और संगठन के अनुभवों का लाभ लेने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर कोई बड़ी जिम्मेदारी भी सौंप सकती है। खबर है कि आलाकमान त्रिवेन्द्र की राष्ट्रीय स्तर पर भूमिका को लेकर बहुत कुछ तय कर चुका है। जल्द ही इसकी घोषणा की जा सकती है। त्रिवेन्द्र रावत भाजपा के उन नेताओं में शुमार है जो अपने नेतृत्व क्षमता और त्वरित निर्णय के लिए जाने जाते है। इस मुलाकात के दौरान त्रिवेन्द्र रावत द्वारा चलाए जा रहे रक्तदान अभियान की प्रशंसा की। बी०एल०संतोष दो दिनों के उत्तराखण्ड दौरे पर हैं। केन्द्रीय संगठन महामंत्री का उत्तराखण्ड दौरा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा महत्वपूर्ण माना जा रहा है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com