September 22, 2024

सहसपुर विधानसभाः राकेश नेगी ने लिया जरूरतमंदो की मदद का संकल्प, वितरित किये मास्क-सेनिटाइजर

सहसपुर। शनिवार को कांग्रेस के युवा नेता पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं जिला नियोजन समिति के सदस्य राकेश सिंह नेगी के नेतृत्व में सहसपुर विधानसभा के तहत ग्राम पंचायत आदुवाला के ग्राम जुडली में ग्रामीणों को मास्क सेनिटाइजर का वितरण किया गया।

कोरोना की इस विकट घड़ी में कांग्रेस नेता राकेश सिंह नेगी और उनकी टीम द्वारा सहसपुर विधान सभा क्षेत्र में लगातार गरीब, असहाय और जरूरतमंद लोगों की मदद की जा रही है। इस कड़ी में विधान सभा क्षेत्र में गांव-गांव में निःशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

सहसपुर विधान सभा के तहत ग्राम जुडली में टीम राकेश नेगी

जरूरतमंद परिवारों को राशन किट, मास्क सेनिटाइजर और दवाइयों का वितरण किया जा रहा है। इसके अलावा उनकी टीम लगातार कोरोना महामारी को लेकर जन जागरूकता अभियान चला रही है।

इस दौरान राकेश नेगी ने कहा कोरोना महामारी के चलते अनेक लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हुआ है। प्रदेश सरकार पर किसी भी तरह की उम्मीद करना बेमानी है। इस सरकार ने जनता को उनके हाल पर छोड़ दिया है।

व्यापारियों के कारोबार ठप्प हो चुके है। गरीब मजदूरों को मजदूरी तो दूर दो वक्त की रोटी जुटाना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान संकट काल में हम सबको जरूरमंद लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।

श्री नेगी ने कहा यह अभियान लगातार जारी रहेगा सहसपुर विधानसभा के हर क्षेत्र में जरूरतमंदों को समय रहते मास्क सैनिटाइजर और ऑक्सीमीटर पहुंचाए जाएंगे।

इस अवसर पर आदूवाला ग्राम प्रधान रजनी देवी, बिजेश कश्यप, विजय कुमार, मुकेश कश्यप, राजेष कुमार उप-प्रधान कुंजा राजीव कुमार, अमित कौशिक, सुनील कश्यप, अमित कौशिक मुसब्बर अली आदि उपस्थित रहे।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com