September 22, 2024

एलजेपी में सियासी घमासान जारी, पारस गुट की ओर से आज चुना जाएगा पार्टी का अध्यक्ष

बिहार में इन दिनों सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। लोक जनशक्ति पार्टी(एलजेपी) में फूट पड़ गई है, जो दो खेमों में बंटती नजर आ रही है। पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस ने बगावत कर नया अध्यक्ष चुनने का ऐलान कर दिया है। बैठक कर पार्टी का आज यानि वीरवार को नया अध्यक्ष चुना जाएगा।

शाम 3 बजे के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा की जाएगी, लेकिन ये पूरी प्रक्रिया पार्टी कार्यालय के बजाय लोजपा के कार्यकारी अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव प्रभारी सूरज भान सिंह के कंकड़बाग टीवी टावर स्थित उनके निजी आवास पर होगा। चुनावी प्रक्रिया पार्टी कार्यालय के बजाय किसी निजी आवास से कराए जाने पर सवाल उठने लगे हैं।

इसके पीछे पार्टी ने जो दलील दी है, उसमें कहा गया है कि कोरोना महामारी चल रही है, ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठे ना हो, इसलिए चुनाव की प्रक्रिया अलग जगह आयोजित की गई है।

नौबत मारपीट तक पहुंच गई है। ऐसे में पार्टी किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहती है। यही वजह है की पारस गुट राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को पार्टी कार्यालय के बजाय सूरज भान सिंह के आवास पर कर रही है, ताकि इस चुनाव को विवादों से दूर रखा जा सके।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com