September 22, 2024

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में टॉप लश्कर आतंकी मुदासिर पंडित समेत तीन ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को एकबार फिर बड़ी कामयाबी मिली है। यहां के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों में लश्कर का टॉप आतंकी मुदासिर पंडित भी शामिल है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। मुदासिर पंडित पर पुलिसकर्मियों समेत कई आम लोगों का हत्यारा था।

 

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि हाल ही में 3 पुलिसकर्मियों, 2 पार्षदों और 2 नागरिकों की हत्या में शामिल लश्कर-ए-तैयबा का टॉप आतंकवादी मुदासिर पंडित सोपोर मुठभेड़ में मारा गया है। इस मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के कुल तीन आतंकवादी मारे गए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

पूरा मामला  उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में गुंड ब्रथ इलाके का है। सुरक्षाबलों को देर रात यहां आतंकियों के छुपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। इस जानकारी पर तत्काल कार्रवाई करते हुए सुरक्षाकर्मियों ने इलाके को घेर लिया। लेकिन खुद को घिरता देख आतंकियों ने उनपर अंधाधूंध फायरिंग शुरु कर दी।

सुरक्षाकर्मी आतंकियों से लगातार आत्म समर्पन की अपील करते रहे लेकिन वो नहीं मानें और फायरिंग करते रहे। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों को भी आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी। सुरक्षाकर्मियों ने आतंकियों की गोलीबारी का करारा जवाब दिया। देर रात तक चली मुठभेड़ में लश्कर के तीन आतंकी मारे गए।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com