September 22, 2024

कश्मीर में आतंकियों का बड़ा हमला, सीआईडी इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार शहीद

घाटी में आमने-सामने की लड़ाई में मुंह की खाने के बाद और सुरक्षाकर्मियों की सख्ती से बौखलाए आंतकियों की कायराना हरकतें लगतार जारी है। श्रीनगर में आतंकियों ने मस्जिद से नमाज पढ़ कर लौट रहे एक पुलिसकर्मी पर घात लगाकर हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार शहीद हो गए।

 

हमले के बाद सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंची। टीम की तरफ से पूरे इलाके को घेर लिया गया। सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया, लेकिन आतंकियों का कोई पता नहीं चला है। बताया गया कि आतंकी किसी वाहन पर सवार होकर आए थे। फायरिंग करने के बाद मौके से भाग गए है।

पुलिस के अनुसार हमले में दो आतंकी शामिल थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी शिनाख्त कर ली गई है। दोनों पहले से घात लगाए थे। मस्जिद के पास पहुंचते ही उन्होंने पीछे से पिस्टल से गोलियां दागीं। कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की जा रही है।

 

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह 17 जून को श्रीनगर के पुराने शहर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने घर लौट रहे जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक जवान जावेद अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जवान जज के पीएसओ के तौर पर नियुक्त था। इस घटना की जिम्मेदारी भी टीआरएफ ने ली थी।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com