September 22, 2024

सहसपुर विधानसभाः पूर्व जिला पंचायत सदस्य राकेश नेगी ने शंकरपुर में दिव्यांगजनों को वितरित किये राशन किट

सहसपुरः कांग्रेस नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य राकेश सिंह नेगी लगातार क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सजग हैं। कोरोना की दूसरे लहर के दौरान वे लगातार अपनी टीम के साथ कोरोना पीड़ितों की मदद में जुटे हुए हैं।

इसी सिलसिले में उन्होंने गुरूवार को सहसपुर विधान सभा के तहत ग्राम सभा शंकरपुर में जनसम्पर्क किया और लोगों की समस्याओं को सुना। इस दौरान उन्होंने दिव्यांगजनों को राशन का वितरण भी किया। और सहसपुर वन क्षेत्र में वृक्षारोपण भी किया।

गुरूवार को कांग्रेस नेता राकेश सिंह नेगी शंकरपुर गांव पहुंचे जहां उन्होंने सोसायटी फॉर अवेरनेस ऑफ नेचर्स डवलपमेंट संस्था ने के माध्यम से दिव्यांगनों को राशन वितरण कार्यक्रम किया।

स्थानीय जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में सहसपुर की ब्लाक प्रमुख सीमा नेगी भी मौजूद रही।

राशन वितरण कार्यक्रम के बाद राकेश नेगी ने वन विभाग द्वारा आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया है। उन्होंने वन क्षेत्राधिकारी सिद्धकी के साथ वृक्षारोपण किया। इस मौके पर उन्होंने उपस्थित ग्रामीणों को कहा कि पर्यावरण के सरंक्षण के लिए हम सभी को वृक्षारोपण करना चाहिए।

इस दौरान प्रधानाध्यापक अंजली टमटा, विजय पटवाल, समाजसेवी हरेंद्र नेगी, पूर्व बीडीसी सदस्य विरम चैधरी, कालू राम, राजकमल रावत, सुरेश धीमान, आकाश आजाद, मिलन चैहान, आदि उपस्थित रहे।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com