September 22, 2024

राठ क्षेत्र के प्रवेश द्वार पाबौ में गणेश गोदियाल के स्वागत में उमड़ा जनसैलाब

पाबौ। कांग्रेस अध्यक्ष पद पर ताजपोशी के बाद गणेश गोदियाल अपने क्षेत्रीय भ्रमण दौरान सोमवार को पाबौ पहुंचे। जहां उनके स्वागत में जनसैलाब उमड़ पड़ा। गणेश गोदियाल अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पाबौ पहुंचे। इससे पहले उन्होंने थलीसैण से अपने क्षेत्रीय भ्रमण शुरू किया। जहां वे श्रीनगर विधान सभा तहत थलीसैण ब्लाक के दूरस्थ गांवों में जनसम्पर्क करते हुए सोमवार को पाबौ पहुचे।

इस जनसम्पर्क के दौरान थलीसैण, पीठसैण, तरपालीसैण पैठाणी में ग्रामीणों ने गाजे-बाजे के साथ उनका जोरदार स्वागत किया। पाबौ पहुंचने पर गणेश गोदियाल ने जनसभा को सम्बोधित किया। अपने सम्बोधन में गणेश गोदियाल ने कहा कि उन्होंने संकल्प लिया है कि वे उत्तराखण्ड के विकास के लिए निरन्तर प्रयास करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए कांग्रेस सरकार ने विकास के बड़े काम किये है। कांग्रेस की नीति गांव और गरीब के विकास की रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता झूठ बोलने के बड़े माहिर खिलाड़ी है। उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोरोना की पहली लहर के दौर 20 लाख करोड के ़राहत पैकेज की घोषणा की थी लेकिन देश के किसी भी नागरिक को इस राहत का एक रुपया भी नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में मंहगाई और बेरोजगारी चरम पर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने क्षेत्र के विकास के लिए यहां पॉलटेक्निक आईटीआई बनाई। उन्होंने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और मौजूदा क्षेत्रीय विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार नौजवानों को रोजगार देने में नहीं रोजगार छीनने में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आती है तो वे सबसे पहले नौजवानों को रोजगार मुहैया कराना का काम करेगी।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com