September 22, 2024

नारायण राणे को करना पड़ सकता है गिरफ्तारी का सामना, ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी को लेकर वारंट जारी

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तारी का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि नासिक पुलिस ने कथित तौर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणियों के लिए भाजपा नेता के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि मामले की जांच के तहत पुणे शहर पुलिस की एक टीम रत्नागिरी के चिपलून के लिए रवाना हुई है।

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के महाड में बोलते हुए, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने ठाकरे का एक ही जिक्र किया था और कहा था कि उन्होंने अपने स्वतंत्रता दिवस के भाषण के लिए ठाकरे को ‘थप्पड़’ मारते। रिपोर्ट के अनुसार, शिवसेना के नासिक शहर के प्रमुख सुधाकर बडगुजर ने राणे के खिलाफ नासिक में मामला दर्ज किया, जिसके बाद पुलिस ने कथित तौर पर नारायण राणे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

अन्य जगहों पर भी राणे के खिलाफ पुणे शहर के चतुरशृंगी पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। युवा सेना की शिकायत के बाद, सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए आईपीसी की धारा 153 और 505 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

शिवसेना और नारायण राणे के बीच प्रतिद्वंद्विता खुले दिनों में सामने आई, जब शिवसेना राणे द्वारा स्थल का दौरा करने के बाद मुंबई में बालासाहेब ठाकरे स्मारक को धोया।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com