September 22, 2024

इटावा में पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात लुटेरा टाइगर दबोचा गया, तीन साथी भी गिरफ्तार

पुलिस के साथ मुठभेड़ में कुख्यात लुटेरा टाइगर अपने चार साथियों समेत गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में टाइगर गोली लगने से हो गया. इटावा में इकदिल पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त मुठभेड़ में अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग के सरगना समेत 4 लुटेरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. बृजेश कुमार सिंह ने पुलिस की हौसला अफजाई के लिए 25000 रुपये का पुरस्कार देने का ऐलान किया है.

पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा

इटावा के एसपी सिटी प्रशांत कुमार प्रसाद ने मुठभेड़ स्थल पर आज बताया कि, क्राइम ब्रांच और इकदिल पुलिस संयुक्त रूप से इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्वालियर बाईपास पर संदिग्ध वाहनों ओर लोगों की चेकिंग करने में जुटी हुई थी. इसी बीच पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि, अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग का सरगना अभिषेक उर्फ टाइगर अपने गैंग के चार अन्य साथियों के साथ इसी रास्ते से गुजरने वाला है. जिसके आधार पर पुलिस ने घेराबंदी की.

मुखबिर की बताई सूचना के आधार पर जो 4 शख्स मोटरसाइकिल से गुजर रहे थे उनको रोकने की कोशिश की गई. लेकिन रुकने के बजाय उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में क्राइम ब्रांच और इकदिल पुलिस की टीम ने भी आत्मरक्षा के लिए गोलियां चलाईं. परिणाम स्वरूप अंतर्जनपदीय गैंग का सरगना अभिषेक उर्फ टाइगर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. इसके 3 साथी मौके से फरार हो गए. लेकिन पुलिस टीम ने एक किलोमीटर दूर जाकर के तीन अन्य बदमाशों को मानिकपुर पुलिस चौकी के पास गिरफ्तार कर लिया.

इस प्रकार इटावा की इस मुठभेड़ में चार अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. चारों लुटेरों से विभिन्न स्तर पर गहनता से पुलिस के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस की इस मुठभेड़ में सरगना अभिषेक उर्फ टाइगर को पुलिस की दो गोलियां लगी हैं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. गोली लगने से घायल हुआ टाइगर पछायगांव का रहने वाला है.

घायल बदमाश को इलाज के लिए मुख्यालय के डा. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस ने इन चारों लुटेरों के कब्जे से लूटी गई चार मोटर साइकिल, 3 अवैध असलहे के अलावा एक चाकू को बरामद किया गया है.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com