September 22, 2024

अपना इस्तीफा वापस ले सकते हैं सिद्धू, आज पीएम मोदी से मुलाकात कर सकते हैं कैप्टन!

पंजाब कांग्रेस में मचे सियासी भूचाल को पार्टी संभालने की कोशिश में जुट गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धू अपना इस्तीफा वापस ले सकते हैं। इसके साथ ही पंजाब के सीएम चराजीत सिंह चन्नी आज पटियाला जाकर सिद्धू से मुलाकात भी कर सकते हैं।

सूत्रों ने बताया कि पार्टी सिद्धू के खिलाफ कड़े एक्शन के मूड में थी, लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह की बीजेपी नेता और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात ने समीकरण बदल दिए। सूत्रों ने बताया कि अब कांग्रेस कैप्टन की जगह सिद्धू को तरजीह दे सकती है। बताया जा रहा है कि पंजाब में डीजीपी की नियुक्ति सिद्धू की सलाह पर हो सकती है और वह फिर से प्रदेश अध्‍यक्ष का पद स्वीकार कर सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन और अमित शाह के बीच आज दूसरी बैठक हो सकती है। अमित शाह से मिलने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह आज पीएम मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं। कल ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की, जोकि करीब 50 मिनट तक बातचीत चली।

बीजेपी में कैप्टन के शामिल होने की अटकलों के बीच ये मुलाकात काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। माना जा रहा है कि अमित शाह से मुलाकात के बाद कैप्टन ने ट्वीट करके बताया कि गृह मंत्री से उनकी कृषि कानूनों पर हुई बात हुई। उन्होंने कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग की और गृह मंत्री से MSP गारंटी की अपील भी की।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com