September 22, 2024

सहसपुर विधानसभाः कांग्रेस चली गांव की ओर, कांग्रेस नेता राकेश नेगी आदूवाला जुडली में करेंगे रात्रि प्रवास

सहसपुर। पूर्व जिला पंचायत सदस्य राकेश सिंह नेगी ने गांव गांव कांग्रेस कार्यक्रम के तहत सहसपुर विधान सभा के आदूवाला जुड़ली गांव में रात्रि प्रवास किया। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में कांग्रेस ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के मौके पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसके तहत कांग्रेसी नेताओं को हर न्याय पंचायत में दो रातों का प्रवास करना है।

उन्होंने बताया कि एक अक्टूबर को पहले दिन घरों में पार्टी में झंडे भी लगाए गए। दो अक्टूबर को गांवों में प्रभात फेरी निकालने के साथ ही कांग्रेस की उपलब्धियों और नीतियों को लेकर गोष्ठी आयोजित की जाएंगी। न्याय पंचायत स्तर पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, उनके परिजनों, सेवानिवृत्त शिक्षकों, शहीदों के परिजनों और राज्य आंदोलनकारियों को सम्मानित किया जाएगा।

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने गांव के बुजुर्ग लोगों के साथ गांधी जी के सिद्धांतों को लेकर भी विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि आज भी गांधी जी के सिद्धांत युवाओं में ऊर्जा का संचार करते हैं। कहा कि गांधी जी ने विश्व को अहिंसा का सिद्धांत दिया।

इस अवसर पर उपप्रधान सुरेश कुमार, पंकज कश्यप, वरुण कश्यप, भगवान सिंह, ऋषिपाल, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष गुलफाम जॉन, नरेेश राणा, सुनील कश्यप, उमेद सिंह, अरुण, गुलाब, राजेश, मोहन, मनीष शर्मा, मुकेश, सचिन शर्मा, अभिषेक शर्मा, आदि मौजूद रहे।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com