September 23, 2024

नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर कसा तंज, कहा- एक मुख्यमंत्री था, राजा से रंक बन गया

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हर जगह सियासी गरमा गर्मी देखने को मिल रही है। हर दल हर नेता एक दूसरे पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। जहां एक तरफ पंजाब कांग्रेस में चल रही आंतरिक कलह के चलते पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है, जिसके बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच का विवाद सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा। नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चल रही तल्खी कई मौकों पर देखने मिल रही है।

हाल ही में पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर फिर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि एक सीएम थी, जो कि अब राजा से रंक बन गया है। सिद्धू ने कहा, “इस अदालत में निर्णय लिए जाएंगे। यह मत सोचो कि गुरु न्याय नहीं करता है। वह मानता है। ऐसा करके उसने सरकारें बदल दीं। असली कार्यकर्ता रेत में गहने की तरह हैं, उन्हें पंजाब के ताज में डाल दो। अंत में, मैं कहता हूं मैं हूं ना।”

कप्तान का नाम लिए बिना नवजोत सिंह सिद्धू ने हमला करते हुए कहा कि ‘गुरु के प्रताप के कारण ही एक मुख्यमंत्री था। आज राजा से रंक हो गय।’ हालांकि इस दौरान उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह का नाम नहीं लिया।

बता दें कि सिद्धू और कैप्टन के बीच तल्खी कई मौकों पर देखने को मिली थी। सिद्धू लगातार उनपर हमला करते थे। अंत में कैप्टन ने पहले सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। बाद में अपनी पार्टी बनाने की घोषणा भी की।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com