September 22, 2024

भाजपा अध्यक्ष नड्डा रुद्रपुर में लेंगे पार्टी पदाधिकारियों की बैठक, चुनावी रणनीति पर होगी चर्चा

देहरादून। प्रदेश में सत्ताधारी बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में वापसी के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। प्रदेश में प्रधानमंत्री समेत कई केन्द्रीय मंत्री दौरा कर चुके हैं। अब भाजपा अध्यक्ष जे०पी० नड्डा भी 15 नवम्बर को उत्तराखण्ड पहुंच रहे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय उत्तराखंड प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे 16 नवंबर को रुद्रपुर में पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इसके साथ ही टोली बैठक में भाग लेंगे। वह आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर विमर्श करने के साथ ही अब तक के कार्यों की समीक्षा करेंगे।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के साथ होने वाली बैठक के मद्देनजर प्रांतीय नेतृत्व ने प्रदेशभर में चुनाव के लिहाज से से अब तक हुए कार्यों की प्रगति रिपोर्ट तैयार की है। आगामी कार्यक्रमों का ब्योरा भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष रखा जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा 15 नवंबर को सुबह देहरादून पहुंचेंगे।

वह पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल की पुत्री के विवाह समारोह में शामिल हो सकते हैं। इसके बाद वह सैनिक सम्मान यात्रा में शामिल होने चमोली रवाना हो जाएंगे। फिर वह अल्मोड़ा जाएंगे और वहां बागेश्वर, अल्मोड़ा व पिथौरागढ़ की जिला इकाइयों की कोर ग्रुप की बैठक लेंगे। इसी दिन शाम को वह रुद्रपुर पहुंचकर ऊधमसिंहनगर जिले की कोर गु्रप की बैठक लेंगे।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com