September 22, 2024

मधुमिता शुक्ला और सारा सिंह की परिजनों ने अमनमणि त्रिपाठी और अमरमणि से बताया जान का खतरा, बोले- सियासी दल ना दें टिकट आरोपी को टिकट

कवित्री मधुमिता शुक्ला की हत्या की सजा काट रहे पूर्वांचल के नेता और बाहुबली अमरमणि त्रिपाठी और उनके बेटे विधायक अमनमणि त्रिपाठी के खिलाफ दो परिवारों ने मोर्चा खोल दिया है. मधुमिता शुक्ला की बहन और अमनमणि त्रिपाठी की दिवंगत पत्नी सारा सिंह की मां ने अमरमणि और अमनमणि से जान का खतरा बताया है. फिलहाल दोनों के परिजनों ने पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी और बेटे विधायक अमनमणि को अपनी जान का खतरा बताया और सरकार से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

असल में मधुमिता की बहन निधि शुक्ला और सारा की मां सीमा सिंह ने रविवार को प्रेस क्लब में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमरमणि त्रिपाठी और अमनमणि त्रिपाठी पर आरोप लगाते हुए जान को खतरा बताया है. सीमा सिंह ने बेटी सारा की हत्या में अमनमणि को आरोपी बताते हुए सीमा ने कहा कि बीजेपी को उन्हें टिकट नहीं देना चाहिए और उन्होंने कांग्रेस, एसपी और बीएसपी से भी अमनमणि को 2022 के विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अमनमणि ने उन पर पैरवी न करने का दबाव बनाया था. वहीं मधुमिता शुक्ला की बहन निधि शुक्ला ने आरोप लगाया कि अमरमणि को बीमारी के बहाने 10 साल से डीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं और जबकि उसे उम्रकैद की सजा सुनाई गई है.

अमरमणि को उत्तराखंड किया जाए शिफ्ट

वहीं निधि शुक्ला और सीमा सिंह ने अमरमणि को उत्तराखंड शिफ्ट करने की मांग की और कहा कि कोर्ट ने उन्हें वहां सजा सुनाई है. इसलिए वह वहां के कैदी हैं और दोनों ने कहा कि किसी भी समय उनके साथ कोई अप्रिय घटना हो सकती है और इसके लिए अमनमणि और अमरमणि जिम्मेदार होंगे.

2003 में हुई थी मधुमिता की हत्या

लखनऊ के निशातगंज के पेपरमिल कॉलोनी में 9 मई 2003 को मधुमिता की हत्या कर दी गई थी और इस मामले में अमरमणि त्रिपाठी को दोषी माना गया था. इसमें मधुमिता की बहन निधि शुक्ला ने लगातार वकालत कर रही थी और इस मामले में पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमणि समेत चार लोगों को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी और इसके बाद से ही अमरमणि तबीयत खराब के कारण अस्पताल में ही भर्ती हैं.

अमनमणि से हुई थी सारा की शादी

असल में सारा सिंह ने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर अमनमणि के साथ शादी की थी. लेकिन साल 2015 में अमनमणि उसके साथ फिरोजाबाद जा रहे थे और हाईवे पर कार पलटने से सारा की मौत हो गई. जबकि इस घटना में अमनमणि को खरोंच तक नहीं आयी थी. इसके बाद सारा की मां ने विधायक अमनमणि के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और इसकी जांच सीबीआई को दे दी गई थी. वहीं अमनमणि वर्तमान में गोरखपुर की नौतनवां सीट से विधायक हैं.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com