September 22, 2024

अखिलेश यादव के ‘कृष्ण सपने में आते हैं’ वाले बयान पर सीएम योगी ने किया पलटवार, जानें- क्या कहा

अलीगढ़ की रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा. योगी ने कहा कि इस पॉवर प्रोजेक्ट का मैं यहां लोकार्पण कर रहा हूं तो मैं जानता हूं कुछ लोगो को लखनऊ में भगवान कृष्ण सपने में आकर कह रहे होंगे कि अरे अपनी नाकामयाबियों पर अब तो रो जाओ, जो कार्य तुम नहीं कर पाए वो बीजेपी ने कर दिया है. भगवान कृष्ण ने उन्हें ये भी कहा होगा कि जब तुम्हें सत्ता मिली थी तो मथुरा गोकुल बरसाना वृंदावन के लिए कुछ कर नही पाए, बल्कि कंस को पैदा करके जवाहरबाग की घटना कर दिया.

योगी ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि उनको भगवान कृष्ण से मतलब नहीं था, वो तो कंस के उपासक थे, तभी जवाहरबाग की घटना हुई जिसमें एसपी मुकुल द्विवेदी शहीद हुए. वही मथुरा जिला था जहां कोसीकलां का पहला दंगा हुआ था. जवाहरबाग की घटना उसी जिले में हुई थी. मुजफ्फरनगर के दंगे और अलीगढ़ का विवाद कौन भूला होगा. उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में हमारे जनप्रतिनिधियों, पुलिस ने जो काम किया उसका परिणाम है उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त हो गया है. आज प्रदेश में दंगा नहीं गन्ना पैदा होता है.

कश्मीर से धारा 370 हटा दिया- योगी

सीएम योगी ने कहा कि हम लोगों ने कहा था कि देश के अंदर से आतंकवाद को समाप्त करेंगे, मोदी जी और अमित शाह जी ने कश्मीर से धारा 370 हटा दिया. फर्क साफ है, जो कहा वो किया. जो लड़का साल भर स्कूल नहीं जाएगा वो अंतिम महीने में स्कूल जाकर कहेगा कि वह टॉप कर लेगा तो क्या वह कर लेगा. उन्होंने कहा कि आज जब लूट करने वालों पर बुलडोजर चलता है तो सबसे ज्यादा परेशानी सैफई में बैठे लोगों को होती है, इटली वाले भाई-बहन को होती है, अब तो बहन जी भी बोलती है कि माफियाओं पर बुलडोजर क्यों चल रहा है.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com