September 22, 2024

एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्रियों को सुनाई देगा ये विशेष संदेश

एयर इंडिया की उड़ानों के यात्रियों को इन-फ्लाइट घोषणाओं के दौरान एक विशेष संदेश प्राप्त होगा, क्योंकि टाटा समूह शुक्रवार को एयरलाइन के कारोबार में वापस आ गया है।

“प्रिय मेहमानों, यह आपका कप्तान (नाम) बोल रहा है ……… इस ऐतिहासिक उड़ान में आपका स्वागत है, जो एक विशेष घटना को चिह्नित करता है,” जैसा कि एयरलाइंस के संचालन विभाग द्वारा तय किया गया है, एयर इंडिया के सभी यात्रियों को यह सुनने को मिलेगा।

गुरुवार को, भारत सरकार ने आधिकारिक तौर पर एयर इंडिया को टाटा समूह को सौंप दिया, लगभग 69 साल बाद जब इसे समूह से ले लिया गया था।

आदेश के अनुसार, घोषणा में कहा गया है, “आज,एयर इंडिया आधिकारिक तौर पर सात दशकों के बाद फिर से टाटा समूह का हिस्सा बन गई है। हम इस पर और एयर इंडिया की हर उड़ान में नई प्रतिबद्धता और जुनून के साथ आपकी सेवा करने के लिए तत्पर हैं।”

घोषणा आगे बताएगी, “एयर इंडिया के भविष्य में आपका स्वागत है! हमें उम्मीद है कि आप यात्रा का आनंद लेंगे। धन्यवाद।”

प्रतिस्पर्धी बोली प्रक्रिया के बाद सरकार ने पिछले साल 8 अक्टूबर को एयर इंडिया को टाटा समूह की होल्डिंग कंपनी की सहायक कंपनी टैलेस प्राइवेट लिमिटेड को 18,000 करोड़ में बेच दिया था।

टाटा समूह ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि उसने आज से एयरलाइन का प्रबंधन और नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया है। बयान में कहा गया, “टाटा समूह ने आज से एयरलाइन का प्रबंधन और नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया है।”

हैंडओवर समारोह के बाद पत्रकारों से बात करते हुए चंद्रशेखरन ने कहा, “हमें खुशी है कि एयर इंडिया टाटा समूह के साथ वापस आ गई है। हम विश्व स्तरीय एयरलाइन बनाने में सभी के साथ काम करने के लिए तत्पर हैं।”


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com