September 22, 2024

बड़ी खबरः पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र नेगी ने दिखाये बगावती तेवर, निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर भरा पर्चा

देहरादून। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह नेगी ने नामांकन की आखिरी दिन निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा दाखिल किया। उन्होंने भाजपा के नेताओं पर स्थानीय लोगों की अनदेखी का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया पार्टी की सभी सर्वे रिपोर्ट उनका नाम सबसे ऊपर था लेकिन पार्टी के एक बड़े नेता के इशारे पर उनका टिकट काट दिया गया।

जितेन्द्र सिंह नेगी ने कहा कि उन्होंने तन-मन-धन से पार्टी की सेवा की है। वे साल 2002 से ही पार्टी से टिकट की मांग करते रहे हैं। लेकिन हर बार उनकी अनदेखी की गई। उन्होंने कहा कि भाजपा के कुछ बड़े नेता डोईवाला विधानसभा में अपना कब्जा जमाये रखने चाहते हैं। उन्होंने कहा कि डोईवाला में हर बार पैराशूट उम्मीदवार उतारे जाते रहे हैं जिसका भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ता हमेशा से ही विरोध करते रहे हैं। लेकिन स्थानीय कार्यकर्ताओं की पार्टी के नेताओं ने हमेशा अनसुनी की है।

उन्होंने कहा कि भाजपा किस तरह से चंद नेताओं की बपौती बना गई इसका पता डोईवाला के टिकट आंवटन को लेकर पिछले दो दिनों में दिख गया है। पहले दिल्ली से एक उम्मीदवार को डोईवाला की जनता पर थोपने का प्रयास किया। फिर उनकी नहीं चली फिर दूसरे नेता के चहेते को डोईवाला से भाजपा ने पार्टी का सिम्बल दे दिया।

उन्होंने कहा कि स्थानीय कार्यकर्ताओं की मांग और डोईवाला के विकास के लिए उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरा है। उन्होंने कहा उन्हें डोईवाला की जनता निश्चित तौर पर आशीर्वाद देगी।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com