September 22, 2024

आज वेस्ट यूपी के मुजफ्फरनगर और देवबंद में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करेंगे अमित शाह, बीजेपी ने मिशन-2022 के लिए झोंकी ताकत

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी ताकत झोंक दी है और अपने स्टार प्रचारकों को प्रचार में उतार दिया है. खासतौर से वेस्ट यूपी में बीजेपी पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार कर रही है. वेस्ट यूपी बीजेपी के लिए काफी अहम है और बीजेपी इस बार भी 2017 के प्रदर्शन को यहां पर दोहराना चाहती है. लिहाजा बीजेपी के रणनीतिकार और केन्द्रीय गृहमंत्री ने वेस्ट यूपी में चुनावी कमान अपने हाथों में ली है. अमित शाह अपनी रणनीति के तहत आज मुजफ्फरनगर और देवबंद का दौरा करेंगे और यहां पर वह डोर टू डोर अभियान के जरिए जनता से संपर्क साधेंगे. इससे पहले शाह कैराना का दौरा कर चुके हैं. इसके साथ ही अमित शाह पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर वेस्ट यूपी का फीडबैक भी लेंगे.

दरअसल 2 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारपुर आए थे और यहां पर उन्होंने कई बड़ी योजनाओं का ऐलान किया था. चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज एक बार फिर सहारनपुर जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक अमित शाह आज मुजफ्फरनगर हेलीकॉप्टर में उतरेंगे और वहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और और वहां से मुजफ्फरनगर से सड़क मार्ग से दोपहर ढाई बजे देवबंद पहुंचेंगे. अमित शाह देवबंद में घर-घर जाकर जनसंपर्क बीजेपी प्रत्याशी कुंवर ब्रजेश सिंह के लिए वोट मांगेंगे. इसके साथ ही अमित शाह मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे. वहीं वह शाम को संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और वेस्ट यूपी में पार्टी की स्थिति को लेकर फीडबैक लेंगे.

30 को शिकोहाबाद आएंगे जेपी नड्डा

जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को शिकोहाबाद विधानसभा क्षेत्र में जनता से जनसंपर्क कर वोट मांगेंगे. बीजेपी के बड़े नेता लगातार वेस्ट यूपी में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. नड्डा शिकोहाबाद में पार्टी विधायकों, पूर्व विधायकों, सांसदों, जिला अध्यक्षों, महानगर अध्यक्षों और उम्मीदवारों के अलावा सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और प्रत्याशियों की जीत के लिए सभी को एकजुट करने का आदेश देंगे.

आज गाजियाबाद में मतदाताओं से संपर्क करेंगे सीएम योगी

वहीं आज सीएम योगी गाजियाबाद में मतदाताओं से संपर्क करेंगे. वह मतदाताओं को पार्टी की नीतियों और योजनाओं के बारे में जानकारी देंगे. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी प्रबुद्धजनों के साथ भी बैठक करेंगे. असल में बीजेपी ने समाज के प्रत्येक वर्ग को साधने की कोशिश की है और इसी रणनीति के तहत वह प्रबुद्धजनों से संपर्क कर रही है.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com