September 22, 2024

उत्तराखण्डः रूठों को मनाने में कामयाब रही कांग्रेस, ऋषिकेश और सहसपुर में कांग्रेसियों ने दिखाई एकता

देहरादून। सोमवार का दिन ऋषिकेश और सहसपुर विधानसभा में कांग्रेस के लिए बड़ा सुकून भरा रहा है। यहां पार्टी से टिकट ना मिलने से नाराज रूठो का मनाने के कामयाब रही हैं। ऋषिकेश में पार्टी ने जयेन्द्र रमोला और सहसपुर से आयेन्द्र शर्मा को चुनाव मैदान में उतारा है। पार्टी के इस फैसले से टिकट की उम्मीद पाले कांग्रेसी नाराज चल रहे थे। लेकिन पार्टी के रणनीतिकार इन रूठों को मनाने में कामयाब रहे हैं।

़ऋषिकेश की बात करें तो यहां कांग्रेस के दिग्गज नेता शूरवीर सजवाण ने टिकट ना मिलने के बाद निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरने का फैसला कर लिया था। यहां तक कि उन्होंने निर्दलीय तौर पर नामांकन भी कर दिया था और चुनाव को लेकर उन्होंने कैम्पेन भी शुरू कर दिया था। लेकिन सोमवार को उन्होंने नाम वापस ले लिया है। लेकिन पार्टी के रणनीतिकार सजवाण को मनाने में कामयाब रहे और उन्होंने पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी जयेन्द्र रमोला के समर्थन में अपना नामांकन वापस ले लिया हैं।

वहीं दूसरी खबर सहसपुर विधानसभा से है। यहां भी कांग्रेस के रणनीतिकार रूठों को मनाने में कामयाब रहे है। सहसपुर से पार्टी कोषाध्यक्ष आयेन्द्र शर्मा कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार हैं। पार्टी के दूसरे नेता आर्येन्द्र शर्मा को टिकट दिए जाने से खासे नाराज चल रहे थे। लेकिन सोमवार को सेलाकुई में हुई प्रेस वार्ता में सभी रूठे कांग्रेसियों ने आर्येन्द्र शर्मा को पूरा समर्थन दिए जाने का ऐलान किया।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com