September 22, 2024

बुलंदशहर में अखिलेश यादव बोले- यूपी में कानून व्यवस्था खराब, सरकार आने पर सपा सभी वादे करेगी पूरे

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की रणभेरी के बीच राजनीतिक दलों के नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। चुनाव का केंद्र बिंदु अभी पश्चिमी उत्तर प्रदेश बना हुआ है, जहां 58 सीटों पर 10 फरवरी को मतदान होना है।

अखिलेश ने कहा कि पश्चिमी यूपी की हवा देखकर सीएम योगी आदित्यनाथ की भाषा बदल गई है। राज्य में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है,जिससे हालात खराब होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी को जनता सबक सिखाने जा रही है।

बुलंदशहर की घटना से पूरा देश चिंतित है। यह घटना हाथरस की तरह हुई है। यूपी की जनता बीजेपी को सबक सिखाने जा रही है। उन्होंने अपने घोषणा पत्र को लेकर कहा कि हमने जो वादे किए उन्हें पूरा किया जाएगा। आगे कहा कि साल 2011 में साइकिल चलाकर नोएडा आए थे, जिसके बाद सपा ने सरकार बनाई थी। ठीक चुनाव से पहले आज नोएडा भी जा रहा हूं।

वह जयंत चौधरी को आगे कर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। जयंत को आगे करने की वजह कि इस इलाके को जाट और किसान लैंड भी कहा जाता है। किसान आंदोलन के दौरान जयंत चौधरी काफी सक्रिय नजर आए थे, सपा जिसका फायदा लेना चाहती है।

चुनाव आयोग की घोषणा के बाद राज्य में सात चरणों में चुनाव कराया जा रहा है, जिसके नतीजे 10 मार्च को आने हैं। कोरोना वायरस की गाइडलाइन के चलते अभी बड़ी रैलियों पर रोक लगा रखी है, लेकिन नेता नुक्कड़ सभा व वर्चुअल प्रचार कर अपने लिए लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com