September 22, 2024

जन कल्याण का बीजेपी ने लिया संकल्प, अमित शाह ने जारी किया घोषणापत्र

बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के लिए अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र को ‘लोक कल्याण संकल्प पत्र’ का नाम दिया है। बीजेपी का कहना है कि इस संकल्प पत्र को जनता से ली गई राय के आधार पर तैयारी किया है। घोषणापत्र के साथ-साथ बीजेपी ने ‘कर के दिखाया है’ नाम से नया चुनावी गाना भी लॉन्च किया। इसमें करके दिखाएगी, बीजेपी आएगी लाइन भी है।

बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में किसान सम्मान निधि को सीमांत और छोटे किसानों के लिए दुगुना करना,कॉलेज जाने वाली छात्राओं और कामकाजी महिलाओं को स्कूटी देने, छात्रों को लेपटॉप, उज्ज्वला स्कीम के तहत तीन सिलेंडर हर साफ मुफ्त में दिए जानें समते कई बड़े वादें किए हैं।

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह 25 करोड़ लोगों के जीवन में बदलाव लाने वाला पत्र है। 5 साल पहले भी हमने पीएम मोदी के नेतृत्व में संकल्प पत्र रखा था। उन संकल्पों को मंत्र बनाकर जो कहा था वो करके दिखाया। जो आगे बोलेंगे उनको भी करके दिखाएंगे।

बीजेपी के घोषणा पत्र की बड़ी बातें…

-हर घर में एक व्यक्ति को नौकरी

-एक निश्चित मानदंड के तहत लड़कियों के लिए स्कूटी

-छात्रों के लिए टैबलेट और स्मार्ट फोन योजना

-किसानों के लिए फसल बीमा योजना

-किसानों को सिंचाई के लिए फ्री सोलर पंप

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान होगा. राज्य में दूसरे से छठे चरण का मतदान 14 फरवरी, 20, 23, 27, 3 मार्च और 7 मार्च को होना है। वहीं इन मतगणना और परिणामों की घोषणा 10 मार्च को होगी।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com