September 22, 2024

यूपी विधानसभा चुनाव: ओमप्रकाश राजभर ने योगी आदित्यनाथ पर लगाए ये आरोप, जानिए क्या कहा

उत्तर प्रदेश चुनाव में पार्टियों का एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने ये दावा किया है कि वाराणसी में उनके ऊपर जानबूझकर हमला किया गया है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि योगी उनकी हत्या कराना चाहते हैं।

वाराणसी में सोमवार को पार्टी उम्मीदवार और पुत्र अरविंद राजभर के नामांकन में पहुंचे ओमप्रकाश राजभर को वकीलों के विरोध का सामना करना पड़ा था। वकीलों के साथ हुई झड़प और हंगामें के बीच उनका बयान आया है कि योगी जी मुझे मरवाना चाहते हैं। बीजेपी और योगी के गुंडे वहां काले कोट में भेजे गए थे।

ओमप्रकाश राजभर ने अपने बयान में आदित्यनाथ के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा, ”योगी आदित्यनाथ जी मेरी हत्या कराना चाहते हैं। इसकी कोशिश कल वाराणसी में की गई। वहां कहा गया कि गोली मार दो, जो होगा देखा जाएगा। इस तरह की गुंडई कमिश्नर और डीएम के कक्ष के सामने हुई। मैं चुनाव आयोग से मांग करता हूं कि अरविंद राजभर और ओम प्रकाश राजभर को सुरक्षा दी जाए।”

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा और उनके जुड़े लोग संविधान को नहीं मानते हैं। अपने ऊपर किये गए कथित हमले को लेकर उन्होंने चुनाव आयोग से सुरक्षा की मांग की। ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया मैं अपने जीते-जी योगी आदित्यनाथ को सत्ता में नहीं पहुंचने दूंगा। प्रशासन पर सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि वाराणसी के वर्तमान कमिश्नर और डीएम के रहते निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं है। उन्होंने चुनाव आयोग से दोनों पदाधिकारियों को हटाने की भी मांग की है।

गौरतलब है कि यूपी में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं और राज्य में सियासत गरमाई हुई है। यूपी में पहले और दूसरे चरण की वोटिंग हो गई है। कल 55 विधानसभा सीटों पर वोट डाले गए थे, जिसमें सहारनपुर, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर जैसे जिले शामिल है। यूपी में हो रहे चुनाव का नतीजा 10 मार्च को निकलेगा।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com