September 22, 2024

करहल में यादव परिवार में मची कलह! सपा प्रमुख अखिलेश के खिलाफ प्रचार को अपर्णा तैयार, बोलीं- पार्टी जहां आदेश करेगी वहां प्रचार करने जाऊंगी

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में मतदान होने के लिए कुछ ही दिन शेष बचे हुए है. इसके लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. ऐसे में हाल ही में बीजेपी में शामिल हुईं सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के परिवार की बहू अपर्णा यादव अब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ प्रचार करने को तैयार हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक एक कार्यक्रम में कहा कि अगर पार्टी आदेश करेगी तो वो करहल विधानसभा सीट पर जाकर पार्टी के लिए प्रचार जरूर करेंगी.

दरअसल, मैनपुरी जिले की करहल विधानसभा सीट से सपा प्रमुख अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, उनके सामने विरोधी पार्टी BJP ने केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल को टिकट दिया है. ऐसे में कहा जा रहा है कि इस सीट पर कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है. वहीं मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव से जब सवाल किया गया कि क्या वो करहल सीट के लिए भाजपा उम्मीदवार बघेल का प्रचार करने जाएंगी?

मैं शायद महिला हूं इसलिए लोग सॉफ्ट टारगेट करते हैं- अपर्णा यादव

बता दें कि अपर्णा यादव ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि किसी महिला के लिए बार-बार परिवार-परिवार की बात क्यों पूछी जाती है. हम सब महिला सशक्तीकरण की बात करते हैं तो महिला जब अपने फैसले लेती है तो उस पर इतने सवाल क्यों? ऐसे कितने लोग हैं, जिन्होंने अपनी पार्टी खुद बना ली, उन पर कोई सवाल नहीं उठा. क्या उन्होंने परिवार तोड़ने का काम नहीं किया? जो लोग अपने दलों को छोड़कर जातिगत राजनीति करने के लिए दूसरी पार्टियों में जाते हैं क्या उस तरह से औरों के अधिकारों का हनन नहीं होता है. ‘ अपर्णा यादव ने कहा, ‘मैं शायद महिला हूं इसलिए लोग सॉफ्ट टारगेट करते हैं. मैं राष्ट्रवाद की राजनीति आज भी कर रही हूं, आगे भी करूंगी.’

पार्टी जहां आदेश करेगी वहां प्रचार करने जाऊंगी

वहीं, जब अपर्णा यादव से पूछा गया कि कुछ लोग उन्हें मौकापरस्त कह रहे हैं कि जब सपा से टिकट मिला तो वहां से चुनाव लड़ा फिर परिवार में नहीं बनी तो अब बीजेपी में शामिल हो गईं? इस पर अपर्णा यादव ने कहा, ”मैं चुनाव लड़ ही नहीं रही हूं. कैसे पता कि मुझे लोकसभा का टिकट मिलेगा या राज्यसभा का.लोग कुछ भी बात कहते हैं. मुझे अगर चुनाव लड़ना होता तो मैं चुनाव लड़ रही होती. इसपर अपर्णा यादव ने कहा कि, मुझे पार्टी जिस भी जगह भेजेगी, मैं वहां प्रचार करने जाऊंगी. मैं रायबरेली, सीतापुर, बाराबंकी, बहराइच और कानपुर देहात में प्रचार कर चुकी हूं. ऐसे में मैं पार्टी के साथ पूरी निष्ठा के साथ लगी हूं. जो मुझे आदेश मिलेगा वहां प्रचार करने जाऊंगी.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com