September 22, 2024

पूरा यूपी मेरा परिवार: अखिलेश के ‘परिवार वाला’ कमेंट का पीएम मोदी ने दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ‘परिवार वाला’ टिप्पणी को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पूरा उत्तर प्रदेश उनका परिवार है और आरोप लगाया कि ‘वंश’ सिर्फ अपने परिवार की परवाह करते हैं।

उन्होंने कहा, “मैं उन राजवंशों से पूछना चाहता हूं, जो कहते हैं कि उनका एक परिवार है और परिवारों का दर्द जानते हैं, उन्होंने मुस्लिम बेटियों की परवाह क्यों नहीं की? उन्हें अपने छोटे बच्चों के साथ अपने पिता के घर लौटना पड़ा। उन्होंने परिवारों का दर्द क्यों नहीं महसूस किया?”

प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों ने महिलाओं और बेटियों की हो रही समस्याओं को नजरअंदाज किया। उन्होंने कहा, “अगर उनमें थोड़ी सी भी सहानुभूति होती, तो क्या वे उन गुंडों को आजादी देते जो हमारी स्कूल जाने वाली बेटियों से छेड़छाड़ करते थे? आज गुंडे जानते हैं कि अगर वे सीमा पार करते हैं, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

उन्होंने कहा कि वंशवादी चाहते हैं कि गरीब हमेशा उनके चरणों में रहें। हमें गरीबों की परवाह है और हम उनके जीवन की समस्याओं को दूर करने के लिए काम कर रहे हैं। इसलिए आज यूपी के गरीब भाजपा के साथ खड़े हैं और हर चरण में भाजपा को आशीर्वाद दे रहे हैं।”

मोदी ने कहा, ”आज बेटियां देश और समाज को सुरक्षा दे रही हैं।” उन्होंने पशुओं के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करने और सीमांत किसानों को सीधे उनके बैंक खाते में पैसा देकर उनकी देखभाल करने की भी बात की।

बाराबंकी में पांचवें चरण में 27 फरवरी को मतदान होना है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com