September 22, 2024

रोड शो के जरिए सीएम सिटी गोरखपुर में टीम योगी दिखाएगी ताकत, विपक्षी दलों के ‘चक्रव्यूह’ को तोड़ने के लिए बीजेपी ने बनाया प्लान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव  के अंतिम दो चरणों के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दी है. वहीं विधानसभा चुनाव में युद्धस्तर पर प्रचार के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टीम सोमवार को गोरखपुर की सड़कों पर रोड शो के जरिए ताकत का प्रदर्शन करेगी. रूट चार्ट बनाने से लेकर मैनेजमेंट तक की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र के टाउन हॉल से सोमवार दोपहर 3:30 बजे रोड शो शुरू होगा. गौरतलब है कि 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले योगी आदित्यनाथ और अमित शाह ने गोरखपुर में रोड शो किया था. इसका असर अन्य सीटों पर भी देखने को मिला था.

दरअसल यूपी विधानसभा चुनाव में बरेली, झांसी, प्रयागराज, लखनऊ और अयोध्या में सीएम योगी ने रोड शो किया था. इस रोड शो में सीएम योगी आदित्यनाथ को जनसमर्थन मिला था. जिससे उत्साहित होकर बीजेपी ने भी गोरखपुर में रोड शो की योजना तैयार की है. रोड शो के जरिए पार्टी संगठन की मजबूती के साथ-साथ सीएम योगी की लोकप्रियता का भी प्रदर्शन करेगी. सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह जिले गोरखपुर में होने वाले रोड शो में अब तक का रिकॉर्ड पीछे छोड़ देने की तैयारी की जा रही है. ताकि अंतिम दो चरणों में इसका संदेश जाए.

पांच बार गोरखपुर से सांसद रह चुके हैं योगी आदित्यनाथ

राज्य में सीएम बनने से पहले योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से सांसद थे. वह 1998 से लगातार पांच बार गोरखपुर से सांसद चुने गए और अब गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं. योगी आदित्यनाथ को संसदीय चुनाव के दौरान अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी से तीन गुना अधिक वोट मिलते रहे और ये उनका रिकार्ड है. सीएम बनने के बाद भी उन्होंने तमाम विकास परियोजनाएं देने के साथ अपने गृह क्षेत्र को काफी समय दिया है. लिहाजा पार्टी इसके जरिए सीएम योगी को बड़ी जीत दिलाने की रणनीति पर काम कर रही है. क्योंकि विपक्षी दलों ने सीएम को घेरने के लिए चक्रव्यूह तैयार किया है.

गोरखपुर में टाउनहॉल से विजय चौराहा तक रोड शो

जानकारी के मुताबिक सोमवार को दोपहर 3:30 बजे टाउनहॉल से रवाना होने वाले सीएम योगी का रोड शो रेती चौक, नखास, बख्शीपुर, आर्यनगर होते हुए विजय चौराहा पर खत्म होगा. वहीं 2017 के चुनाव में प्रचार के आखिरी दौर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ ने संयुक्त रोड शो किया था और तब सड़कों पर इतनी भीड़ थी कि लोगों के लिए पैर रखने की जगह नहीं थी. उस रोड शो का बीजेपी के पक्ष में काफी सकारात्मक असर पड़ा था और बीजेपी जिले में एक सीट को छोड़कर सभी सीटों पर चुनाव जीती थी.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com