September 23, 2024

खेमराज भट्ट बने श्रीदेवसुमन विवि के कुलसचिव कहा-प्रशासनिक सुधार होगी प्राथमिकता

देहरादून। श्रीदेव सुमन विवि के नवनियुक्त कुलसचिव खेमराज भट्ट ने विधिवत् कार्यभार ग्रहण कर लिया है। उन्होंने बताया कि विवि में प्रशासनिक सुधार लाना, विवि से सम्बद्ध परिसरों और कालेजों में समय पर प्रवेश, परीक्षा आयोजित कराना और रिजल्ट घोषित करना उनकी प्राथमिकता में शामिल है।

परीक्षा के उपरांत छात्रों को अंकतालिका और डिग्री उनके कॉलेजों में उपलब्ध कराने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। 2012 में श्रीदेव सुमन विवि की स्थापना हो गई थी, लेकिन पिछले 9 वर्षो से विवि को स्थायी कुलसचिव नहीं मिल पाया था। प्रतिनियुक्ति या काम चलाऊ व्यवस्था के तहत विवि में कुलसचिव मिला है।

सोमवार को नवनियुक्त कुलसचिव खेमराज भट्टा ने विधिवत् कार्यभार ग्रहण कर लिया है। कुलसचिव भट्ट ने कहा कि विवि में प्रशासनिक सुधार लाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल है। निर्धारित समय पर विवि में प्रवेश हो, समय पर जारी हो इस दिशा में वे निरंतर प्रयासरत् रहेंगे। विवि के ऋषिकेश और गोपेश्वर कैम्पस में ढांचागत विकास योजनाओं का विस्तार किया जाएगा। ऋषिकेश परिसर को राज्य का सबसे आदर्श परिसर बनाया जाएगा। कैम्पस कालेजों में छात्रों को उच्चगुणवत्ता युक्त शिक्षा मिल इसक लिए दक्ष फैकल्टी की तैनाती की जाएगी।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com