September 22, 2024

महंगाई को लेकर टिहरी सांसद के आवास पर गरजी महिला कांग्रेस

देहरादून। देश लगातार बढ़ती महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस मुखर हो गई है। गुरूवार कांग्रेस की महिला पदाधिकारियों ने टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह के न्यू कैंट रोड स्थित आवास का घेराव किया। और महंगाई को लेकर सांसद के आवास के बाहर धरना भी दिया। महिला कांग्रेस ने टिहरी सांसद पर बढ़ती महंगाई पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया। आक्रोशित महिलाओं ने उनके आवास के गेट पर ‘सांसद जी से जनता के सवाल! महंगाई पर चुप्पी क्यों? जवाब दो’ जैसे स्लोगन भी चस्पा किये।

कांग्रेस से जुड़ी महिलाओं का कहना है कि देश और प्रदेश में लगातार पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस के दाम बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन बीजेपी के नेताओं को इससे कोई सरोकार नहीं है। महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने कहा कि जनता ने बीजेपी सांसदों को चुन कर भेजा है, लेकिन बीजेपी सांसद मुद्दों पर बात नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई से आम जनता त्रस्त है। पेट्रोल डीजल, रसोई गैस, दवाइयों और सब्जियों के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन बीजेपी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह को कोई चिंता ही नहीं है। ज्योति रौतेला ने कहा कि माला राज्य लक्ष्मी शाह जनता की प्रतिनिधि हैं, ऐसे में उन्हें जनता के बीच आना चाहिए। प्रधानमंत्री से पूछना चाहिए कि जनता को महंगाई के बोझ तले क्यों दबाया जा रहा है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com