September 22, 2024

अखिलेश यादव के बयान पर शिवपाल यादव का पलटवार, बोले- बीजेपी में भेजना है तो मुझे निकाल दें

उत्तर प्रदेश की राजनीति में चाचा और भतीजे की लड़ाई अब खुलकर सामने आ गई है. दरअसल चाचा शिवपाल यादव और भतीजे व समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. बता दें कि सपा से नाराजगी के बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और सपा गठबंधन के विधायक शिवपाल यादव अखिलेश यादव से नाराज बताए जा रहे हैं, इस बीच उनके बीजेपी में भी शामिल होने की अटकले लगाई जाने लगी हैं.

वहीं इसी अटकलों को लेकर अखिलेश यादव ने बीते दिन कहा कि अगर हमारे चाचा को बीजेपी लेना चाहती है तो देर क्यों कर रही है? बीजेपी के लोग देर किस बात की कर रहे हैं. उन्होंने कहा “मुझे चाचा जी से कोई नाराजगी नहीं है लेकिन बीजेपी बता सकती है कि वे क्यों खुश हैं.”

गैर जिम्मेदाराना है अखिलेश का बयान- शिवपाल यादव

अब इस बयान को लेकर शिवपाल यादव ने कहा है कि “यह एक गैर जिम्मेदाराना और नादानी वाला बयान है. मैं हाल के विधानसभा चुनाव में जीते सपा के 111 विधायकों में से एक हूं, अगर वह मुझे बीजेपी में भेजना चाहते हैं तो मुझे पार्टी से निकाल दें.”

ये है शिवपाल की नाराजगी की वजह

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव अपने भतीजे और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से काफी नाराज चल रहे हैं. चाचा-भतीजे की नाराजगी अब जगजाहिर हो चुकी है. दरअसल शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि समाजवादी पार्टी में लगातार उनकी उपेक्षा हो रही है. शिवपाल ये भी कहते हैं कि अगर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश सबको साथ लेकर चलते तो 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को आसानी से सत्ता से हटाया जा सकता है लेकिन ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि.’ अखिलेश से नाराज शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि सपा में उन्हें अपमान के सिवाय कुछ नहीं मिला. शिवपाल कहते हैं कि समाजवादी पार्टी में लगातार उनकी उपेक्षा हुई है.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com