September 22, 2024

छोटे भाई के बेटे के मुंडन कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम योगी, रिश्तेदारों और गांव वालों से भी करेंगे मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  तीन दिन के दौरे पर उत्तराखंड आए हुए हैं. आज सीएम योगी के दौरे का दूसरा दिन है. अपने दौरे के दूसरे दिन वो अपने गांव पंचूर में ही रहेंगे. वहां वे अपने छोटे भाई महेंद्र सिंह बिष्ट के बेटे के मुंडन में शामिल होंगे. छोटे भाई के बेटे का आज मुंडन होना है.

क्या है पूरे दिन का कार्यक्रम?

सीएम योगी अपने उत्तराखंड दौरे के दूसरे दिन अपने घर पर रहेंगे. इस दौरान वे अपने छोटे भाई महेंद्र सिंह बिष्ट के बेटे के मुंडन में शामिल होंगे. मुंडन का कार्यक्रम करीब दोपहर दो बजे तक होना है. पुजा पाठ खत्म होने के बाद दोपहर में सामुहिक भोज का कार्यक्रम रखा गया है. इस भोज कार्यक्रम में सीएम योगी के सभी रिश्तेदार रहेंगे. इसके अलावा सीएम योगी के गांव पंचूर के लोग भी इस भोज कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस दौरान सीएम अपने रिश्तदारों और गांव वालों से मुलाकात करेंगे. वहीं इसके बाद वे उत्तराखंड के बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे. माना जा रहा है कि वे अपनी यात्रा के दूसरे दिन रात में अपने गांव पंचूर ही रूकेंगे.

यात्रा के पहले दिन पहुंचे थे गांव

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी मंगलवार को पंचूप गांव में अपने घर भी पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपनी मां से मुलाकात की और उनका आर्शीवाद लिया. सीएम योगी ने पैर छूकर अपनी मां का आर्शीवाद लिया. इस दौरान सीएम के लिए घर पर तरह-तरह के व्यंजन बनाये गये थे. अपनी मां सावित्री से मिलने के लिए सीएम योगी अपने पैतृक गांव पंचूर पैदल ही निकले थे. अपने गांव पंचूर पहुंच कर सीएम योगी काफी खूश दिखे. वहीं दौरे के पहले दिन उन्होंने रात अपने घर पर ही बिताई.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com