September 22, 2024

चम्पावत उपचुनावः कांग्रेस के 30 स्टार प्रचारकों के मुकाबले भाजपा ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची

देहरादून। चंपावत उपचुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। इसी सिलसिले में भाजपा ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। ये सभी 40 स्टार प्रचारक पार्टी की रीति-नीतियों से लेकर राज्य और केंद्र सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे। भाजपा की स्टार प्रचारकों की सूची में स्मृति ईरानी, योगी आदित्यनाथ, अनुराग ठाकुर, तेजस्वी सूर्या, अजय भट्ट, रमेश पोखरियाल निंशक, अनिल बलूनी, दुष्यंत गौतम, रेखा वर्मा, मदन कौशिक, अजय भट्ट जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया केंद्र तथा राज्य से 40 सीनियर नेता भाजपा उम्मीदवार सीएम पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में प्रचार के लिये पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि जल्द संगठन स्तर पर इन सभी के कार्यक्रम तय किये जाएंगे।

बता दें, चंपावत सीट पर 31 मई को उपचुनाव होना है। चंपावत उपचुनाव का नतीजा 3 जून को आएगा। गौरतलब है कि सीएम धामी अपनी परम्परागत सीट खटीमा से चुनाव हार गये थे। पार्टी में चम्पावत से विधायक रहे कैलाश गहतोड़ी ने अपनी सीट छोड़ी है।

इससे पहले कांग्रेस की ओर से भी 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की गई थी। कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारकों में पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल, राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक, राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला के नाम शामिल हैं।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com