September 23, 2024

चम्पावत उपचुनावः दूध के जले धामी ने चंपावत में झोंकी पूरी ताकत

चम्पावत। दूध के जले उत्तराखण्ड के सीएम पुष्कर सिंह धामी छांछ को भी फूंक-फूंक कर पी रहे है। उन्होंने अंतिम समय में चंपावत उपचुनाव में प्रचार में पूरी ताकत लगा दी हैं उन्होंने लोगों से शत-प्रतिशत मतदान करने की भी अपील की। उन्होंने लोगों से कहा कि यह नहीं सोचना है कि धामी जी तो जीत ही रहे हैं। हमारे वोट से क्या फर्क पड़ता है। प्रत्येक व्यक्ति को वोट डालने जाना है।

चम्पावत विधानसभाके लिए 31 मई को होने जा रहे उप चुनाव के लिए प्रचार लगभग अंतिम चरण में पहुंच चुका है। इसी के चलते चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खुद प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री धामी शुक्रवार को चुनाव प्रचार करने चम्पावत पहुंचे और जिला मुख्यालय के नजदीक ढकना-बडोला गांव में जनसभा की।

28 मई को यूपी सीएम योगी टनकपुर में

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को चंपावत विधानसभा उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों ने चंपावत में डेरा डाल दिया है। 28 मई को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी के समर्थन में टनकपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी को उम्मीद है कि योगी के चुनाव प्रचार से सीएम धामी को चुनाव में मजबूती मिलेगी।

कैबिनेट मंत्री रेखा का चम्पावत में डेरा

इस उपचुनाव की बात करें, तो भाजपा ने पूरी तरह से महिला मतदाताओं को रिझाने की योजना बनाई है। यही कारण है कि धामी सरकार 2.0 की एकमात्र महिला मंत्री रेखा आर्य आचार संहिता लागू होने के बाद लगातार चंपावत विधानसभा के बनबसा और अन्य इलाकों में डेरा डाले हुई हैं। भाजपा के पदाधिकारियों की मानें तो कुमाऊं मंडल में अच्छी पकड़ और इसके साथ ही महिला वोटर्स को साधने के लिए भाजपा संगठन ने महिला मंत्री सहित अन्य पदाधिकारियों को ड्यूटी दी है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com