September 23, 2024

आजम खान से सर गंगाराम अस्पताल में मिले सपा प्रमुख अखिलेश यादव, जेल से छूटने के बाद हुई पहली मुलाकात

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने रामपुर से विधायक आजम खान से मुलाकात की है. अखिलेश यादव ने सपा विधायक से सर गंगाराम अस्पताल में मुलाकात की. आजम खान को नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब बुधवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उनसे मुलाकात की है.

29 मई को हुए थे भर्ती

अखिलेश यादव बुधवार को आजम खान से मुलाकात की. आजम खान 29 मई को अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्हें नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद बुधवार को अखिलेश यादव ने उनसे मुलाकात की. आजम खान के 27 महीने बाद जेल से बाहर आने के बाद दोनों के बीच ये पहली मुलाकात है. बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने धोखाधड़ी मामले में उन्हें अंतरिम जमानत प्रदान की थी.

रामपुर में होगा उपचुनाव

वहीं इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने आजम खान से सोमवार को मुलाकात की थी. वहीं इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने आजम खान से सोमवार को मुलाकात की थी. इस संबंध में सूत्रों ने बताया कि खान की हालत पूरी तरह स्थिर है.  बता दें कि अब रामपुर लोकसभा सीट पर जल्द ही उपचुनाव होने वाला है. ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच वहां के उम्मीदवार को लेकर भी चर्चा हो सकती है. इससे पहले मीडिया में लगातार दोनों नेताओं के बीच नाराजगी की खबरें आ रही थीं.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com