September 22, 2024

तेजस्वी ने नीतीश सरकार को घेरा, कहा- डबल इंजन के बड़बोलेपन पर करारा तमाचा है यह घटना

बिहार के समस्‍तीपुर जिले में एक परिवार की सामूहिक आत्‍महत्‍या की घटना ने सभी को झकझोर दिया है. आर्थित तंगी के बाद कर्ज के बोझ तले दबे परिवार की सामूहिक आत्‍महत्‍या पर अब सियासत भी तेज हो गई है. आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने इसके लिए नीतीश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने ट्वीट कर इस घटना के लिए कथित डबल इंजन के बड़बोलेपन पर करारा तमाचा बताया है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, “समस्तीपुर में एक गरीब परिवार के सभी 5 सदस्यों ने गरीबी, भुखमरी, आर्थिक तंगी, महंगाई, बेरोजगारी और बदहाली से त्रस्त होकर सामूहिक आत्महत्या कर ली. यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना अत्यंत दर्दनाक, हृदय विदारक, दुःखद और कथित डबल इंजन सरकार के बड़बोलेपन पर करारा तमाचा एवं काला धब्बा है.”

रविवार की सुबह फंदे से लटकी मिली थी पांचों की लाश

बता दें कि समस्‍तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव में कर्ज की वजह से आर्थिक तंगी से परेशान एक ही परिवार के पांच लोगों ने गले में फंदा डाल खुदकुशी कर ली. रविवार की सुबह पांच लोगों की खुदखुशी की घटना की जानकारी मिलते ही पुरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. घटना के संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि आर्थिक तंगी से परेशान होकर इस तरह का कदम उठाया गया है. आर्थिक तंगी से परेशान परिवार कई समूह से कर्ज लिया था और पैसा नहीं लौटा पा रहा था. इसी वजह से सभी तनाव में थे और अंतत: यह खौफनाक कदम उठा लिए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com