September 22, 2024

आप ने उत्तराखण्ड में किया संगठन विस्तार, 14 जिलों में किए सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त

देहरादून। उत्तराखण्ड में बिना प्रदेश अध्यक्ष के वल रही आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को संगठन विस्तार करते हुए 14 संगठनात्मक जिलों में सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त किये है। बताया जा रहा है नगर निकाय और लोक सभा चुनाव को देखते हुए आप ने संगठन विस्तार किया है।

देहरादून स्थित प्रदेश कार्यालय में पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष और सोशल मीडिया प्रभारी उमा सिसौदिया ने नए पदाधिकारियों को 14 संगठनात्मक जिलों में जिला सोशल मीडिया प्रभारी घोषित किया है।

उमा सिसोदिया का कहना है कि एक माह के भीतर आप सभी विधानसभा क्षेत्रों में 100 से अधिक सोशल मीडिया कर्मियों की तैनाती करेगी।् उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों को ज्यादा से ज्यादा युवाओं तक पहुंचाया जा सके, इसके लिए पार्टी युवाओं पर फोकस कर रही है। सोशल मीडिया प्रभारी उमा सिसोदिया ने कहा कि युवाओं पर आप का फोकस इसलिए ज्यादा है, क्योंकि युवा ही हमारे देश का आने वाला भविष्य हैं और युवा ही देश का भविष्य तय करेंगे। कहा कि एक महीने के अंदर ही सभी अन्य जिलों में भी प्रभारी की नियुक्ति कर दी जाएगी।

पार्टी ने अल्मोड़ा से संदीप नयाल, चमोली से अनुराग पोखरियाल, देवप्रयाग से सौरभ शाह, हरिद्वार से पुलकित, काशीपुर से अर्शदीप सिंह, कोटद्वार से आशीष ध्यानी, नैनीताल से मनोज नेगी, पछवादून से सुधीर पंत, पौड़ी गढ़वाल से अनंत रावत, पिथौरागढ़ से हरीश धामी, रुड़की से सुहेब, रुद्रप्रयाग से सुनील भट्ट, रुद्रपुर से अभिषेक और टिहरी से रोहन रावत को जिला सोशल मीडिया प्रभारी बनाया है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com